उपचुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक हुई संपन्न, मुख्यमंत्री ने दी नसीहत, कहा- स्वागत सत्कार से नेता बनाएं दूरी

Shivraj singh chouhan
सुयश भट्ट । Aug 27, 2021 6:51PM
बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्वागत-सत्कार से नेता दूरी बनाएं। उन्होंने कहा कि स्वागत-सत्कार के चक्कर में किसी को भी अपना मूल काम नहीं भूलना चाहिए।

भोपाल। राजधानी भोपाल में उपचुनाव को लेकर बीजेपी संगठन की हो रही बैठक संपन्न हुई। बताया जा रहा है कि बैठक में सत्ता और संगठन के बीच समन्वय पर ध्यान केंद्रित किया गया है। इस दौरान मंत्रियों को भी 2 दि प्रभार वाले जिलों में अनिवार्य रूप से रहने की नसीहत दी गई है।

इसे भी पढ़ें:कमलनाथ ने मंच से दी अधिकारियों को धमकी, शिवराज सिंह ने कहा - रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया 

आपको बता दें कि बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्वागत-सत्कार से नेता दूरी बनाएं। उन्होंने कहा कि स्वागत-सत्कार के चक्कर में किसी को भी अपना मूल काम नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने सभी को बताया कि बीजेपी सरकार और पार्टी का मूल काम है जनता की सेवा है। जनता के काम ही सर्वोपरि है।

इसे भी पढ़ें:प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले बीजेपी की बड़ी बैठक आज,राष्ट्रीय सह मंत्री समेत कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद 

वहीं बैठक में मंत्रियों को निर्देश दिए गए कि कार्यकर्ताओं की भी ठीक से सुनवाई करें। इसके साथ ही बैठक में ओबीसी आरक्षण की भी जानकारी दी गई। बैठक में बताया गया कि सभी नेता और कार्यकर्ता जनता को बताएं कि प्रदेश में 27 फीसदी ओबीसी आरक्षण लागू है। बैठक में जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और संभाग प्रभारियों को समन्वय बनाने के भी निर्देश दिए गए हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़