CM शिवराज के कार्यक्रम में निर्दलीय विधायक की जेब चोरी हुए 1 लाख चोरी

CM शिवराज के कार्यक्रम में निर्दलीय विधायक की जेब चोरी हुए 1 लाख चोरी

विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह ने इस मुद्दे को लेकर कहा कि जल जीवन मिशन योजना कार्यक्रम में सीएम शिवराज के साथ कलश यात्रा में शामिल हुआ था। मेरी जेब में 1 लाख रुपये थे जो कि चोरी हो गए। जिसके बाद उन्होंने कहा कि जिसकी किस्मत में थे उसे मिले।

भोपाल। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में जल जीवन मिशन योजना का कार्यक्रम था। जिसमें सीएम शिवराज पहुंचे हुए थे। उसी कार्यक्रम में निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह भी शामिल हुए थे। इसी दौरान विधायक के जेब से 1 लाख रुपये चोरी हो गए। लेकिन सवाल ये भी है कि एक लाख रुपये जेब में लेकर विधायक क्यों घूम रहे थे।

दरअसल विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह ने इस मुद्दे को लेकर कहा कि जल जीवन मिशन योजना कार्यक्रम में सीएम शिवराज के साथ कलश यात्रा में शामिल हुआ था। मेरी जेब में 1 लाख रुपये थे जो कि चोरी हो गए। जिसके बाद उन्होंने कहा कि जिसकी किस्मत में थे उसे मिले। अब क्या शिकायत करू ?

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज की बड़ी घोषणा, गरीबों को मकान बनाने के लिए मिलेगी मुफ्त रेत 

आपको बता दें कि बुरहानपुर जिला 100% घरेलू नल कनेक्शन वाला मध्य प्रदेश का पहला जिला बन गया है। जिले के खरकोड में जल जीवन मिशन के तहत आयोजित जल उत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिर पर जल कलश लेकर पहुंचे। इस कार्यक्रम की शुरुआत में शक्ति स्वरूप कन्याओं का पूजन कर विश्व कल्याण की कामना की गई।

वहीं जल जीवन मिशन के तहत बुरहानपुर 167 पंचायतों के 254 गांवों में घर-घर पानी सप्लाई करने वाला राज्य का पहला जिला बन गया है। बुरहापुर जिले में लगभग 42 करोड़ रुपये की लागत से वर्षा जल संचयन और जल पुनर्भरण के लिए 310 जल संरचनाएं बनाई गई हैं। बुरहानपुर जिले में 10,1005 परिवारों को नल कनेक्शन दिए गए हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।