मेघवाल ने मोदी सरकार की सफलताओं को गिनाया, कहा- आत्मनिर्भर अभियान के साथ बड़ी शक्ति बनने के लिए भारत तैयार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   18:38
मेघवाल ने मोदी सरकार की सफलताओं को गिनाया, कहा- आत्मनिर्भर अभियान के साथ बड़ी शक्ति बनने के लिए भारत तैयार

संसदीय कार्य राज्यमंत्री मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 12 मई को भारत को आत्मनिर्भर और सबसे उन्नत देश बनाने की बात कही।

कोलकाता। केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने वर्ष 2020 को भारत के लिये रुख बदलने वाला करार देते हुए मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान के तहत हमारा देश दुनिया में एक बड़ी शक्ति के रूप में स्थापित होगा। डिजिटल रैली के जरिये बंगाल के लोगों को संबोधित करते हुए मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री लक्ष्य तय करने से लेकर उन्हें अंजाम तक पहुंचाने तक हर लिहाज से देश को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं। इस रैली में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने भी हिस्सा लिया। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी के संबोधन पर कांग्रेस ने कहा- सारी उम्मीदें हुईं धाराशायी, सिर्फ सुर्खियां बटोरेने का किया प्रयास

संसदीय कार्य राज्यमंत्री मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 12 मई को भारत को आत्मनिर्भर और सबसे उन्नत देश बनाने की बात कही। प्रधानमंत्री लक्ष्य तय करने से लेकर उन्हें अंजाम तक पहुंचाने तक हर लिहाज से देश को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश ने प्रधानमंत्री मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले साल में चार बड़ी सफलताएं हासिल कीं, जिनमें जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 और 35ए को खत्म करना, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये उच्चतम न्यायालय की मंजूरी, संशोधित नागरिकता कानून लाना और तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाना शामिल है। उन्होंने कहा कि बंगाल 2021 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को आशीर्वाद देने के लिये तैयार है ताकि उसे मोदी द्वारा शुरू की गईं विकास की पहलों का मिले।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।