भाजपा एमएलसी का दावा, पालघर में कोविड-19 रोगियों को कीड़ा लगा भोजन परोसा जा रहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 22, 2021   09:07
भाजपा एमएलसी का दावा, पालघर में कोविड-19 रोगियों को कीड़ा लगा भोजन परोसा जा रहा

एमएलसी ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को जिलाधिकारी माणिक गुरसाल के समक्ष उठाया है। हालांकि, इस मुद्दे पर टिप्पणी के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी उपलब्ध नहीं हो सके।

पालघर। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य निरंजन दावखरे ने बुधवार को दावा किया कि पालघर जिले के एक कोविड-19 देखभाल केंद्र में मरीजों को कीड़ा लगा भोजन परोसा जा रहा है। एमएलसी ने विक्रमगढ़ में राज्य सरकार द्वारा संचालित कोविड-19 देखभाल केंद्र में भोजन की आपूर्ति करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: बधाई देने वाले अवैध 'होर्डिंग' पर पुलिस को करनी चाहिए कार्रवाई: अजित पवार 

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में, दावखरे ने दावा किया कि पिछले दो दिनों में केंद्र में मरीजों को कीड़ा लगा भोजन परोसा गया है। एमएलसी ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को जिलाधिकारी माणिक गुरसाल के समक्ष उठाया है। हालांकि, इस मुद्दे पर टिप्पणी के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी उपलब्ध नहीं हो सके।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।