जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने जलाया असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर, कांग्रेस पर साधा निशाना

Paramhans Acharya
ANI
अयोध्या की तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने ओवैसी का पोस्टर जलाया।पोस्टर जलाते समय मौके पर बड़ी संख्या पुलिस वहां पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों से पोस्टर छीन लिया तथा परमहंस आचार्य को थाने की सीमा से बाहर पहुंचा दिया।

बाराबंकी (उप्र)। राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या से नाराज अयोध्या की तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने बाराबंकी के बदोसराय चौराहे परएआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाने का प्रयास किया और ओवैसी पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाया। पोस्टर जलाते समय मौके पर बड़ी संख्या पुलिस वहां पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों से पोस्टर छीन लिया तथा परमहंस आचार्य को थाने की सीमा से बाहर पहुंचा दिया।

इसे भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने शिंदे को 'शिवसेना नेता' पद से हटाया, एकनाथ बोले- मैंने कुछ भी गलत नहीं किया

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में परमहंस आचार्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वैसे तो राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाद्रा और सोनिया गांधी उन राज्यों में विरोध प्रदर्शन शुरू करते हैं, जहां कांग्रेस सत्ता में नहीं है, भले ही वहां किसी को चींटी भी काट ले। लेकिन राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, तो वहां न राहुल गांधी जा रहे और न ही सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा जा रही हैं। परमहंस ने ओवैसी पर भड़काऊ बयान देने का आरोप लगाते हुए कहा कि एआईएमआई नेता हमेशाऐसे बयान देते हैं। उन्होंने कहा संवैधानिक पद पर बैठकर जो लोग ऐसी बात कह रहे हैं उससे लोगों के अंदर आतंकवादी गतिविधियां बढ़ रही हैं। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या को लेकर पूरे देश में आक्रोश है और इसके खिलाफ कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी हो चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़