जयराम रमेश ने न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री के पद छोड़ने पर कहा, भारतीय राजनीति में उनके जैसे लोगों की जरूरत

Jairam Ramesh
प्रतिरूप फोटो
ANI
अर्डर्न ने आज घोषणा की कि वह अपना पद छोड़ने जा रही हैं और प्रधानमंत्री के तौर पर कार्यालय में सात फरवरी उनका आखिरी दिन होगा। उन्होंने कहा कि 14 अक्टूबर को देश में आम चुनाव होंगे और तब तक वह सांसद के तौर पर कार्य करेंगी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने अपना पद छोड़ने की घोषणा करने वाली न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न की बृहस्पतिवार को सराहना की और कहा, ‘‘भारतीय राजनीति में उनके जैसे लोगों की अधिक आवश्यकता है।’’ दरअसल अर्डर्न ने आज घोषणा की कि वह अपना पद छोड़ने जा रही हैं और प्रधानमंत्री के तौर पर कार्यालय में सात फरवरी उनका आखिरी दिन होगा। उन्होंने कहा कि 14 अक्टूबर को देश में आम चुनाव होंगे और तब तक वह सांसद के तौर पर कार्य करेंगी।

इसे भी पढ़ें: Accident: मुंबई-गोवा राजमार्ग पर ट्रक और वैन की टक्कर में नौ लोगों की मौत

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ‘‘दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर विजय मर्चेंट ने अपने करियर के चरम पर होने के दौरान संन्यास लेने के बारे में एक बार कहा था: तब जाओ जब लोग कहें कि यह क्यों जा रहा है, न कि तब जब लोग पूछें कि ये जा क्यों नहीं रहा है। मर्चेंट की उक्ति का पालन करते हुए न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री अर्डर्न ने कहा कि वह पद छोड़ रहीं हैं।’’ कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘ भारतीय राजनीति में उनके जैसे लोगों की अधिक आवश्यकता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़