आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा मैनपुरी समेत उप्र की सभी 80 सीटे जीतेगी : जितेंद्र सिंह

Jitendra Singh
प्रतिरूप फोटो
ANI
केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को यहां दावा किया कि उनकी पार्टी अगले आम चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) का गढ़ मानी जाने वाली मैनपुरी लोकसभा सीट पर जीत हासिल करेगी।

मैनपुरी, 31 अगस्त। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को यहां दावा किया कि उनकी पार्टी अगले आम चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) का गढ़ मानी जाने वाली मैनपुरी लोकसभा सीट पर जीत हासिल करेगी। इस सीट से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव सांसद हैं और यह यादव परिवार का गढ़ माना जाता है। इस सीट पर आज तक भाजपा जीत दर्ज नहीं कर पाई है। 2014 में जब पूरे देश में मोदी लहर थी तब भी इस सीट पर उनका जादू नहीं चला था।

सिंह ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया, हम (भाजपा) 2024 के लोकसभा चुनाव में मैनपुरी सीट जीतने जा रहे हैं, और हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करना है। केंद्रीय मंत्री का जवाब तब आया, जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या भाजपा2024 के आम चुनाव में मैनपुरी लोकसभा सीट जीतेगी। केंद्रीय सिंह ने कहा कि पिछले आठ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी योजनाएं बिना किसी ‘वोट बैंक’ की सोच के साथ जरूरतमंदों तक पहुंची हैं।

केंद्रीय मंत्री ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में लाभार्थियों व पीआरआई, डीडीसी, बीडीसी और नगर परिषद के अध्यक्ष व सदस्यों के साथ बैठक को संबोधित किया। सिंह ने कहा कि गरीब हितैषी व जनकल्याणकारी योजनाओं में हर एक को इस तरह से बनाया गया है यह जाति, पंथ, धर्म या किसी भी वोट बैंक की परवाह किए बिना आखिरी कतार के सबसे जरूरतमंद या अंतिम व्यक्ति तक पहुंच सके।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़