J&K के कुलगाम में हुए आतंकवादी हमले में पुलिसकर्मी शहीद, तलाशी अभियान जारी

J&K के कुलगाम में हुए आतंकवादी हमले में पुलिसकर्मी शहीद, तलाशी अभियान जारी

आपको बता दें कि आतंकवादी हमले का सुरक्षाकर्मियों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल पूरे इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी अभियान शुरू किया गया है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कुलगाम में आतंकवादी हमले पर दुख जताया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों पर अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आतंकवादी हमले में पुलिस कांस्टेबल बंटू शर्मा बुरी तरह से जख्मी हो गए थे जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के एक घर में विस्फोट, एक की मौत; छह घायल 

आपको बता दें कि आतंकवादी हमले का सुरक्षाकर्मियों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल पूरे इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी अभियान शुरू किया गया है। 

महबूबा ने जताया दुख

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कुलगाम में आतंकवादी हमले पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि आज कुलगाम में हुए आतंकवादी हमले के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ जिसमें एक निर्दोष व्यक्ति की मौत हो गई। बंटू शर्मा जी के परिवार के साथ गहरी संवेदना और प्रार्थना। उनकी आत्मा को शांति मिले।

इसे भी पढ़ें: यूएनएचआरसी प्रमुख ने जम्मू-कश्मीर में संचार सेवाओं पर अस्थायी पाबंदी को लेकर भारत की आचोलना की

हथियार किए थे बरामद 

इससे पहले सुरक्षाकर्मियों को संयुक्त तलाशी अभियान में बड़ी सफलता प्राप्त हुई थी। सुरक्षाकर्मियों ने पुलवामा जिले के तेलंगम गांव में चार पिस्तौल समेत हथियारों का जखीरा बरामद किया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।