एनसीआर में वारदातों को रोकने के लिए नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली पुलिस का संयुक्त अभियान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 6, 2021   08:46
एनसीआर में वारदातों को रोकने के लिए नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली पुलिस का संयुक्त अभियान

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में होने वाली लूटपाट व चोरी की वारदातों को रोकने के उद्देश्य से रविवार को नोएडा,गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाया

नोएडा (उप्र)। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में होने वाली लूटपाट व चोरी की वारदातों को रोकने के उद्देश्य से रविवार को नोएडा,गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस ने एक संयुक्त अभियान चलाया। नोएडा के अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि लूटपाट व चोरी की वारदातों को रोकने के लिए गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में ‘आपरेशन प्रहार’ के तहत तलाशी अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस ने दिल्ली और नोएडा में वांछित सचिन उर्फ रेपर सहित कुल पांच बदमाशों को पकड़ा।

सिंह ने बताया कि अभियान के दौरान पुलिस ने खोड़ा में करीब 60 संदिग्ध अपराधियों के घरों पर दबिश दी, और उनके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। तीनों जगह की पुलिस की ओर से 200 पुलिसकर्मी और एक दर्जन से अधिक अधिकारी इस अभियान का हिस्सा रहे। दस किलोमीटर के दायरे में कुल 40 गलियों में तलाशी अभियान चला। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार रेपर के खिलाफ दिल्ली,नोएडा और गाजियाबाद में 13 मुकदमें दर्ज हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।