लखीमपुर खीरी हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी की ‘चुप्पी’ पर कपिल सिब्बल ने उठाया सवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 8, 2021   11:01
लखीमपुर खीरी हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी की ‘चुप्पी’ पर कपिल सिब्बल ने उठाया सवाल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने लखीमपुर खीरी हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर शुक्रवार को सवाल किया और कहा कि उन्हें कम से कम “सहानुभूति का एक शब्द” तो बोलना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, लखीमपुर खीरी की भयावह घटना।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने लखीमपुर खीरी हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर शुक्रवार को सवाल किया और कहा कि उन्हें कम से कम “सहानुभूति का एक शब्द” तो बोलना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, लखीमपुर खीरी की भयावह घटना। मोदी जी, आप चुप क्यों हैं? आपकी ओर से सिर्फ सहानुभूति के एक शब्द की जरूरत है। यह मुश्किल नहीं होना चाहिए। कांग्रेस नेता ने यह सवाल भी किया, अगर आप विपक्ष में होते तो आप की प्रतिक्रिया कैसी होती?

इसे भी पढ़ें: भारतीय रिजर्व बैंक ने आठवीं बार नीतिगत दरों में नहीं किया बदलाव, रेपो दर 4 % पर कायम

कृपया हमें बताएं। गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में गत रविवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के विरोध को लेकर भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।