कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार कोरोना वायरस से संक्रमित, दो दिनों से पीठ में था दर्द

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   15:15
कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी के शिवकुमार कोरोना वायरस से संक्रमित, दो दिनों से पीठ में था दर्द

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि 58 वर्षीय नेता को कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने बताया कि उनमें सोमवार को सुबह से ही खांसी और बुखार जैसे लक्षण थे और दो दिनों से उनकी पीठ में दर्द था।

बेंगलुरु। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्टी सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कांग्रेस सूत्रों ने बताया, ‘‘वह कोविड​​-19 से संक्रमित पाए गए हैं और शहर में राजाजीनगर के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है।’’ उन्होंने कहा कि 58 वर्षीय नेता को कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों ने बताया ‘‘उनमें सोमवार को सुबह से ही खांसी और बुखार जैसे लक्षण थे और दो दिनों से उनकी पीठ में दर्द था।’’

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना संक्रमण की तादाद 31 लाख 67 हजार के पार, अब तक 58,390 मरीजों की मौत 

शनिवार को, शिवकुमार ने ट्वीट किया था कि वह स्वास्थ्य संबंधी कारणों से, राज्य के कई बाढ़ प्रभावित हिस्सों का दौरा स्थगित कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, ‘‘स्वास्थ्य कारणों से बेलगावी और बागलकोट जिलों के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में मेरी 24-25 अगस्त की यात्रा को तीन दिन के लिए स्थगित कर दिया गया। नया यात्रा कार्यक्रम जल्द ही जारी किया जाएगा।’’ पूर्व मुख्यमंत्री और जद (एस) के नेता एच डी कुमारस्वामी ने ट्वीट कर शिवकुमार के कोविड-19 से जल्द ठीक होने की कामना की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।