देश के सभी लोग परेशान, बिहार में KCR की हुंकार, बोले- बीजेपी सरकार को करना है देश से बाहर

KC Rao
ANI
अंकित सिंह । Aug 31, 2022 6:13PM
चंद्रशेखर राव ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि केंद्र सरकार के नाकामियों की वजह से देश का काफी नुकसान हुआ है और जो राज्य अपने जगह पर खड़े होकर अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें करने नहीं दिया जा रहा है क्या इसका जवाब केंद्र सरकार के पास है?

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव बिहार के दौरे पर हैं। आज उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। 2024 के चुनाव के लिहाज से यह मुलाकात काफी मायने रख रही है। इन सब के बीच बिहार की राजधानी पटना से के चंद्रशेखर राव ने मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि किसी भी हाल में मोदी सरकार को देश से बाहर करना है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी के साथ बातचीत हुई और एक बात पर सहमति बनी कि किसी भी प्रकार से बीजेपी की सरकार को देश से बाहर करना है। 8 साल से नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने हुए हैं लेकिन हर सेक्टर में देश का विनाश हो रहा है, देश के सभी लोग परेशान हैं।

इसे भी पढ़ें: विवादों को बाद नीतीश कुमार ने कार्तिक कुमार से वापस लिया कानून मंत्रालय, सीएम ने इन्हें सौंपी जिम्मेदारी

चंद्रशेखर राव ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि केंद्र सरकार के नाकामियों की वजह से देश का काफी नुकसान हुआ है और जो राज्य अपने जगह पर खड़े होकर अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें करने नहीं दिया जा रहा है क्या इसका जवाब केंद्र सरकार के पास है? मोदी जी का खुद का वादा था कि 2022 तक हर गरीब का अपना मकान होगा..क्या ये सफल हुआ? तेलंगाना के सीएम ने कहा कि आज जिस प्रकार से धर्म के नाम पर लोगों को और समाज को तोड़ने का काम किया जा रहा है तथा एक अच्छे भारत को खराब करने का जो प्रयास हो रहा है तो ये देश को कहां ले जाएगा? इसलिए देश की अर्थव्यवस्था खत्म और रुपए का मूल्य गिर गया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार देश के वरिष्ठ नेता हैं। हम देश के सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश करेंगे।

इसे भी पढ़ें: नीतीश-केसीआर के मुलाकात मुलाकात पर सुशील मोदी का तंज, यह दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने पटना में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान ‘‘भाजपा मुक्त भारत’’ का आह्वान किया। नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की उनकी मांग को स्वीकार नहीं करने पर नाखुशी व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘जिनको कोई काम नहीं करना है, केवल प्रचार-प्रसार करना है, वैसे ही लोग इसतरह की बात करते हैं। कौन से काम किए गए हैं। कोई काम हो रहा है? अब राज्यों को केंद्र से मिलने वाली राशि घट रही है। पहले जितना मिलता था, उससे भी कम मिल रहा है। हम तो साथ गए थे पर अब फिर लौट आए हैं।’’ 

अन्य न्यूज़