केजरीवाल का दावा, AAP एकमात्र पार्टी जो भाजपा को दे रही है चुनौती

Kejriwal
केजरीवाल ने अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट देना बेकार है। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में ‘‘शून्य बिजली बिल, अच्छे अस्पताल और स्कूल’’ मुहैया कराये हैं।
नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूरत नगर निगम चुनाव में अपनी पार्टी की हालिया सफलता का हवाला देते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि आप एकमात्र पार्टी है जो देश में भाजपा को चुनौती दे रही है। वह यहां नगरपालिका उपचुनाव से पहले सीलमपुर में एक रोडशो में बोल रहे थे। दिल्ली में पांच नगरपालिका वार्डों के लिए उपचुनाव आप, भाजपा और कांग्रेस द्वारा लड़ा जा रहा है। केजरीवाल ने अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट देना बेकार है। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में ‘‘शून्य बिजली बिल, अच्छे अस्पताल और स्कूल’’ मुहैया कराये हैं। उन्होंने लोगों से रविवार के नगरपालिका उपचुनावों में पार्टी के उम्मीदवार को वोट देने की अपील की।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़