गले में रुद्राक्ष की माला और माथे पर त्रिपुंड लगाए केजरीवाल ने किए सोमनाथ के दर्शन, भगवान से मांगी यह मुराद

kejriwal in somnath
ANI
अंकित सिंह । Jul 26, 2022 1:59PM
सोशल मीडिया पर केजरीवाल का एक वीडियो भी सामने आ चुका है। इस वीडियो में केजरीवाल सोमनाथ मंदिर में जल चढ़ाते नजर आ रहे हैं। उनके साथ स्थानीय नेता भी मौजूद हैं। भगवान के दर्शन पूजन करते समय केजरीवाल काफी खुश नजर आ रहे हैं।

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात पर काफी ध्यान दे रहे हैं। लगातार वह गुजरात का दौरा कर रहे हैं। आज एक बार फिर से वह गुजरात पहुंचे थे। उन्होंने सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की है। इस दौरान अरविंद केजरीवाल एक नए रूप में दिखाई दिए। केजरीवाल ने लाख पर त्रिपुंड और गले में रुद्राक्ष की माला पहन रखी थी। सोशल मीडिया पर केजरीवाल का एक वीडियो भी सामने आ चुका है। इस वीडियो में केजरीवाल सोमनाथ मंदिर में जल चढ़ाते नजर आ रहे हैं। उनके साथ स्थानीय नेता भी मौजूद हैं। भगवान के दर्शन पूजन करते समय केजरीवाल काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Food Hubs को दिल्ली सरकार देगी नई पहचान, केजरीवाल बोले- 5 साल में 20 लाख युवाओं को देंगे रोजगार

दर्शन के बाद केजरीवाल मीडिया के सामने आएं। उन्होंने कहा कि आज सोमनाथ मंदिर में दर्शन करके अच्छा लग रहा है। मन को बहुत शांति है। उन्होंने कहा कि मैंने देश और गुजरात की सुख शांति और भारत को नंबर एक देश बनाने की प्रार्थना की है। केजरीवाल ने गुजरात में जहरीली शराब पीने से 20 से ज्यादा लोगों की मौत पर भी दुख जताया। उन्होंने कहा कि ईश्वर उन सभी आत्मा को शांति दे। इसके साथ ही केजरीवाल ने राजकोट में व्यापारियों के साथ एक बैठक करने रवाना हो गए।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल की राजनीति में पकड़ मजबूत करने में जुटे केजरीवाल पर जयराम ठाकुर ने साधा निशाना, कही यह बात

इससे पहले केजरीवाल ने तीन जुलाई को अहमदाबाद में नि:शुल्क बिजली के मामले पर राज्य के लोगों से बातचीत की थी। बाद में उन्होंने वादा किया कि यदि ‘आप’ गुजरात में सत्ता में आई, तो प्रति माह 300 यूनिट बिजली नि:शुल्क दी जाएगी। आप ने पंजाब में भी यही वादा किया था, जहां पार्टी ने हाल में सरकार बनाई थी। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। ‘आप’ स्वयं को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और विपक्षी दल कांग्रेस के विकल्प के रूप में पेश कर रही है। केजरीवाल ने दावा किया है कि गुजरात में कांग्रेस की तुलना में आप के कार्यकर्ताओं का आधार काफी बढ़ा है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़