किरेन रिजिजू का राहुल पर बड़ा हमला, कहा- नहीं जानते शहीद की परिभाषा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   19:49
किरेन रिजिजू का राहुल पर बड़ा हमला, कहा- नहीं जानते शहीद की परिभाषा

रिजिजू ने आतंकी हमलों में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ तथा अन्य अर्द्धसैनिक बलों के जवानों को शहीद का दर्जा देने पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को ‘शहीद’ की परिभाषा नहीं पता।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने सोमवार को कांग्रेस पर यहां राष्ट्रीय समर स्मारक के उद्घाटन को राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है और वह राष्ट्रीय स्मारक पर विवाद खड़ा करने की कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को इंडिया गेट परिसर में नवनिर्मित राष्ट्रीय समर संग्रहालय को राष्ट्र को समर्पित किया।

रिजिजू ने आतंकी हमलों में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ तथा अन्य अर्द्धसैनिक बलों के जवानों को शहीद का दर्जा देने पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को ‘शहीद’ की परिभाषा नहीं पता। केंद्रीय गृहराज्य मंत्री ने कहा कि पहली बार देश को एक पुलिस स्मारक बनने के एक साल के अंदर युद्ध स्मारक मिला है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।