बीजेपी कार्यालय में मनाई गई कुशाभाऊ ठाकरे की जन्म शताब्दी, CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा

बीजेपी कार्यालय में मनाई गई कुशाभाऊ ठाकरे की जन्म शताब्दी, CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मौके पर बड़ा ऐलान किया है। शिवराज सिंह ने कहा कि हम कुशाभाऊ ठाकरे प्रशिक्षण शिवरि खोलेंगे। सिर्फ पार्टी के कार्यकर्ताओं को नहीं अन्य संगठनों को भी प्रशिक्षण दिया जाएगा।

भोपाल। मध्य प्रदेश में सोमवार को बीजेपी ने कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी समारोह को ‘संगठन पर्व’ के रूप में मनाया। वही मुख्य आयोजन प्रदेश बीजेपी कार्यालय में हुआ। जिसमें बीजेपी के कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें:राजधानी की केंद्रीय जेल में धूम धाम से मनाई जाएगी जन्माष्टमी, गृह मंत्री समेत कई लोग रहेंगे मौजूद 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मौके पर बड़ा ऐलान किया है।  शिवराज सिंह ने कहा कि हम कुशाभाऊ ठाकरे प्रशिक्षण शिवरि खोलेंगे। सिर्फ पार्टी के कार्यकर्ताओं को नहीं अन्य संगठनों को भी प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब सही जमीन देखकर प्रशिक्षिण शिविर बनाएंगे।

इस जन्म शताब्दी कार्यक्रम में चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि ठाकरे जी भाषण से नहीं आचरण से सिखाते थे। वे आसानी से चीजे सिखाते थे। उन्होंने कहा कि ठाकरे जी एक बैठक में पैदल चलकर आए, मैंने उनसे कहा कि ऑटो कर लेते, लेकिन उन्होंने कहा क्यों पैदल भी चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह फालतू पैसा खर्च नहीं करते थे।

इसे भी पढ़ें:विपक्ष के साथ-साथ अपने ही नेताओं की चेतावनियों से घिरी शिवराज सरकार,यह है मुद्दा 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में हमारी सरकार के खिलाफ अभियान चला हुआ है। समाज में ऐसे तत्व मौजूद हैं, जो समाज को तोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जाति में अनुसूचित जनजाति में भी विचारधारा की लड़ाई है।जहां- जहां उपयोगी लगे प्रतिमा लगाएं, उनके नाम पर चीजों को रखें। उन्होंने कहा कि सरकार चलाने के लिए प्रेरणा देगा और गरीबों की सेवा करने का मौका भी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।