भैंस की सवारी करने वाले लालू यादव ने किसानों, पशुओं का ध्यान नहीं रखा: गिरिराज सिंह

Giriraj Singh
बिहार के मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने भैंस की पीठ पर बैठने की राजनीति नहीं की,लेकिन उन्होंने केंद्र के साथ मिलकर राज्य में पशुओं के टीकाकरण का अभियान चलाया तथा किसानों एवं पशुपालकों को मजबूत बनाने का काम किया।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि राजद नेता लालू यादव ने भैंस की सवारी की और अपनी सरकार के दौरान चरवाहा विद्यालय जरूर खोला, लेकिन अपनी सरकार के दौरान किसानों, पशुपालकों एवं पशुओं का ध्यान रखने की कोई जरूरत महसूस नहीं की। गिरिराज सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा कि बिहार में 89 प्रतिशत गरीब, किसान, मजदूर गांव में रहते हैं और राज्य में लगभग 2.5 करोड़ पशु हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘राजद नेता लालू प्रसाद भैंस पर जरूर बैठे और अपनी सरकार के दौरान चरवाहा विद्यालय जरूर खोला, लेकिन किसानों, पशुपालकों एवं पशुओं का ध्यान रखने की कोई जरूरत महसूस नहीं की और उन्हें बदनाम ही किया।’’ बिहार के मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने भैंस की पीठ पर बैठने की राजनीति नहीं की,लेकिन उन्होंने केंद्र के साथ मिलकर राज्य में पशुओं के टीकाकरण का अभियान चलाया तथा किसानों एवं पशुपालकों को मजबूत बनाने का काम किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़