दार्जिलिंग में भूस्खलन के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग-55 का एक हिस्सा हुआ जमींदोज

Landslide
पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में भूस्खलन के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग-55 का एक हिस्सा जमींदोज हो गया। किसी के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं है। अधिकारी ने बताया कि तिनधरिया के पास गैरीगांव इलाके में करीब 40 मीटर राष्ट्रीय राजमार्ग तड़के जमींदोज हो गया।

सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में भूस्खलन के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग-55 का एक हिस्सा जमींदोज हो गया। किसी के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं है। अधिकारी ने बताया कि तिनधरिया के पास गैरीगांव इलाके में करीब 40 मीटर राष्ट्रीय राजमार्ग तड़के जमींदोज हो गया।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस की तीसरी लहर से बच्चों को बचाने के लिए विशेषज्ञ समिति गठित

इस कारण सिलीगुड़ी और दार्जिलिंग को जोड़ने वाले प्रमुख मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। सड़क सम्पर्क को बहाल करने में अभी समय लगेगा। उन्होंने बताया कि भूस्खलन के कारण दार्जिलिंग से सम्पर्क पूरी तरह टूटा नहीं है और वाहनों को अब रोहिणी होते हुए लंबे मार्ग से जाने को कहा जा रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़