श्रीलंका की तरह एक रोज प्रधानमंत्री आवास में घुस जाएंगे लोग: ओवैसी ने केंद्र सरकार पर बोला बड़ा हमला

Asaduddin Owaisi
ANI Image
अनुराग गुप्ता । Aug 01, 2022 12:52PM
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एक दिन ऐसा आएगा कि जिस प्रकार लोग श्रीलंका में राष्ट्रपति आवास में घुसकर बैठे थे, ठीक वैसे ही भारत में नौकरी की मांग करते हुए प्रधानमंत्री आवास में घुस जाएंगे। मैं नहीं चाहता हूं कि ऐसा हो... क्योंकि मेरे पर कल यूएपीए लग जाएगा।

नयी दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार श्रीलंका में लोग राष्ट्रपति आवास में घुसे थे, उसी प्रकार भारत में एक दिन लोग प्रधानमंत्री आवास में घुस जाएंगे। दरअसल, श्रीलंका में आर्थिक संकट गहराया हुआ है। ऐसे में श्रीलंकाई जनता ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री आवास में कब्जा कर लिया था। फिलहाल श्रीलंका की स्थिति में थोड़ा बहुत सुधार हुआ है।

इसे भी पढ़ें: एनएसए डोभाल को बताना चाहिए कि धार्मिक कट्टरता कौन फैला रहा है : ओवैसी 

एआईएमआईएम प्रमुख ने जयपुर में 'टॉक जर्नलिज्म' कार्यक्रम में कहा कि एक दिन ऐसा आएगा कि जिस प्रकार लोग श्रीलंका में राष्ट्रपति आवास में घुसकर बैठे थे, ठीक वैसे ही भारत में नौकरी की मांग करते हुए प्रधानमंत्री आवास में घुस जाएंगे। मैं नहीं चाहता हूं कि ऐसा हो... क्योंकि मेरे पर कल यूएपीए लग जाएगा। इसी बीच पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ओवैसी से कहा कि कल को वो (लोग) आपके घर में भी न आ जाएं। इस पर ओवैसी ने कहा कि बिल्कुल आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम तमाम लोग सीसे के घर में रह रहे हैं।

ओवैसी ने भाजपा की बी टीम होने के सवाल पर मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं ए टीम हूं। मेरी भाजपा से राजदीप सरदेसाई के घर में डील हुई थी और अभी तक मुझे 50 फीसदी पैसे नहीं मिले हैं और राजदीप सरदेसाई पैसे नहीं दे रहे हैं, उनसे बोलिए कि मेरे पैसे दें। उन्होंने कहा कि 2019 में राजस्थान विधानसभा के चुनाव हुए और मैं नहीं लड़ा, कांग्रेस जीत गई। उसके कुछ महीने बाद लोकसभा के चुनाव हुए और मुख्यमंत्री (अशोक गहलोत) के बेटे हार गए। क्या मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं।

इसे भी पढ़ें: भाजपा पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, बोले- मुसलमानों के ऊपर नहीं होती पुष्प वर्षा, वे हमारे घरों पर चलाते हैं बुलडोजर 

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस ने चुनाव जीता। इस राज्यों में लोकसभा चुनाव में कमलनाथ के बेटे के अलावा कांग्रेस क्लीन बोल्ड हो गई। हम चुनाव नहीं लड़े तो भाजपा जीत गई। ऐसे में अब राजस्थान में विधानसभा चुनाव होंगे तो मैं पूरी ताकत से लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि बड़ी इज्जत के साथ कह रहा हूं कि भाड़ में जाए इल्जाम लगाने वाले, मेरा काम लड़ना है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़