लॉकडाउन पर केन्द्र के दिशा निर्देशा का पालन करेगी मध्यप्रदेश सरकार: शिवराज

Shivraj
उन्होंने दोहराया कि प्रदेश में तीन मई तक लॉकडाउन लागू रहेगा। एक स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में सोमवार रात तक कोरोना मरीजों की संख्या 730 पर पहुंच गयी है। जबकि इनमें से 50 मरीजों की मौत हो चुकी है।

भोपाल। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घोषणा के बाद मध्यप्रदेश सरकार ने कहा कि बुधवार को केन्द्र सरकार द्वारा इस संबंध में दिशा निर्देश जारी होने के बाद वह इसके कियान्वयन की योजना तैयार करेगी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री की घोषणा के अनुसार प्रदेश में तीन मई तक लॉकडाउन बढ़ाने की बात करते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने पूरे देश का मार्गदर्शन किया है। देश और मध्यप्रदेश कोरोना वायरस महामारी को हराने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा दिखाए गए मार्ग का अनुसरण करेगा।’’

उन्होंने कहा कि इस संबंध में केन्द्र सरकार के दिशा निर्देश जारी होने के बाद प्रदेश सरकार इसके कियान्वयन की रणनीति तैयार करेगी। उन्होंने दोहराया कि प्रदेश में तीन मई तक लॉकडाउन लागू रहेगा। एक स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में सोमवार रात तक कोरोना मरीजों की संख्या 730 पर पहुंच गयी है। जबकि इनमें से 50 मरीजों की मौत हो चुकी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़