मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने डीजीपी को ट्विटर के खिलाफ कार्यवाही के दिए निर्देश

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने डीजीपी को ट्विटर के खिलाफ कार्यवाही के दिए निर्देश

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने डीजीपी को ट्विटर के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।उन्होंने इसे अशोभनीय और आपराधिक कृत्य बताया है। नरोत्तम ने एमपी पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

भोपाल। भारत का गलत नक्शा दिखाने के मामले में अब  ट्विटर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने डीजीपी को ट्विटर के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बता दें कि ट्विटर ने कश्मीर, लेह और लद्दाख को भारत के नक्शे से बाहर दिखाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया में ट्विटर को प्रतिबंधित किए जाने की मांग की जा रही है। साथ ही साथ ट्विटर पर  कार्रवाई की भी मांग की जा रही है। इस मामले में ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी के खिलाफ यूपी के बुलंदशहर में मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में चल रही ट्विटर के फॉलोवर्स की लड़ाई में हुआ नया खुलासा, बीजेपी ने कहा- कांग्रेस के 48% फॉलोवर्स है फर्जी 

वहीं अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर के इस कृत्य पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इसे अशोभनीय और आपराधिक कृत्य बताया है। नरोत्तम  ने एमपी पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने डीजीपी विवेक जौहरी को ट्विटर के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...