Maharashtra: बिजली कंपनी का इंजीनियर रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

engineer arrested
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
एसीबी ने बुधवार को यह जानकारी दी। फर्म ने मीटर रीडिंग, बिलों के मुद्रण और वितरण का काम किया था और सभी दस्तावेजों को भुगतान के लिए कार्यकारी अभियंता को भेजा था।

ठाणे। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (एमएसईडीसीएल) के एक अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता को मीटर रीडिंग करने वाली एक फर्म के लिए कथित तौर पर संतोषजनक टिप्पणी करने और अन्य काम करवाने के लिए 15,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। एसीबी ने बुधवार को यह जानकारी दी। फर्म ने मीटर रीडिंग, बिलों के मुद्रण और वितरण का काम किया था और सभी दस्तावेजों को भुगतान के लिए कार्यकारी अभियंता को भेजा था।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि नवी मुंबई शहर में एमएसईडीसीएल के वाशी उप-मंडल कार्यालय में तैनात 47 वर्षीय आरोपी ने भुगतान के वास्ते जमा किए गए बिलों पर संतोषजनक टिप्पणी करने के लिए उस फर्म के साथ काम करने वाले एक व्यक्ति से कथित तौर पर 20,000 रुपये की मांग की थी लेकिन बाद में आरोपी ने 15 हजार रुपये में सौदा तय किया।

इसे भी पढ़ें: Uttar Pradesh: दसवीं के छात्र ने मेट्रो स्टेशन से छलांग लगायी, मौत

फर्म के कर्मचारी द्वारा एसीबी को लिखित शिकायत मिलने के बाद मंगलवार को ब्यूरो ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया और आरोपी इंजीनियर को शिकायतकर्ता से पैसे लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एसीबी ने बताया कि आरोपी अभियंता के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़