महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का भाजपा पर निशाना, नहीं चलेगा काला जादू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2022   18:35
महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का भाजपा पर निशाना, नहीं चलेगा काला जादू

भंडारा में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए नाना पटोले ने कहा कि कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना ने महाविकास आघाड़ी सरकार का गठन उस न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत किया है, जैसा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने निर्देशित किया था।

भाजपा ने महाराष्ट्र की सत्ता पर दोबारा आसीन होने के लिए सुबह-सुबह कोशिश की थी लेकिन इसमें मात खाने के बाद अब वह लगातार महाविकास आघाड़ी सरकार के खिलाफ साजिश कर रही है। भाजपा राज्य की सत्ता से बेदखल होने के दर्द से पीड़ित है और इसलिए अब महाविकास आघाड़ी सरकार पर कड़ी नजर रखे हुए है लेकिन भाजपा का यह काला जादू नहीं चलेगा और माविआ  सरकार पूरे 5 साल के कार्यकाल को पूरा करेगी। भाजपा पर यह निशाना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने साधा है।

इसे भी पढ़ें: आरक्षण की लड़ाई के साथ सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों को न बेचने की लड़ाई हो तेज: कांग्रेस

भंडारा में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए नाना पटोले ने कहा कि कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना ने महाविकास आघाड़ी सरकार का गठन उस न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत किया है, जैसा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने निर्देशित किया था। उन्होंने कहा पिछले दो साल में कोरोना ने राज्य सरकार के लिए काफी मुश्किलें खड़ी की हैं। लेकिन अब सरकार में शामिल तीनों दल न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत तय एजेंडा को पूरा करने के लिए आपस में मिल कर काम करेगी। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता नाना पटोले ने IPS अधिकारी रश्मि शुक्ला के खिलाफ किया 500 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

पटोले ने कहा कि माविआ सरकार को अस्थिर करने के लिए विरोधी जानबूझकर अफवाह फैला रहे हैं लेकिन भाजपा, केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग और केंद्र के इशारे पर राजभवन के सहारे सरकार को गिराने की कितनी भी कोशिश कर ले, उन्हें सफलता नहीं मिलेगी। सत्ता खोने के बाद भाजपा काफी बैचैन है और इस वजह से वह सदमे में है लेकिन दूसरी तरफ महाविकास आघाड़ी सरकार पूरी तरह से मजबूत है और अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।