पालघर में साधुओं की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, तीन और पुलिसकर्मी निलंबित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   19:50
पालघर में साधुओं की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, तीन और पुलिसकर्मी निलंबित

महाराष्ट्र के पालघर जिले में 16 अप्रैल को दो साधुओं और उनके चालक की भीड़ द्वारा हत्या के मामले में बुधवार को कासा पुलिस थाने के तीन और पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

पालघर(महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के पालघर जिले में 16 अप्रैल को दो साधुओं और उनके चालक की भीड़ द्वारा हत्या के मामले में बुधवार को कासा पुलिस थाने के तीन और पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पालघर जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने विभागीय जांचके बाद एक सहायक उप निरीक्षक और दो कांस्टेबल को निलंबित किया है।

इसे भी पढ़ें: संतों की हत्या के विरोध में योगी सरकार पर बरसे कम्प्यूटर बाबा, तपती धूप में धूनी रमाई

इससे पहले, कासा पुलिस थाने के एक सहायक निरीक्षक और उप निरीक्षक जिनकी सीमा में यह घटना हुई थी, को कथित रूप से ड्यूटी नहीं करने के लिए निलंबित कर दिया गया था। मंगलवार को थाने के 35 कर्मियों का तबादला कर दिया गया। मुंबई के कांदिवली के दोनों साधु और उनका ड्राइवर गुजरात के सूरत में एक संत के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने किया योगी को फोन

पालघर में गडचिंचिले गांव में पुलिस टीम की मौजूदगी में भीड़ ने उन पर हमला कर उनकी हत्या कर दी। इस मामले में अब तक 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि नौ किशोर हिरासत में हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।