ममता बनर्जी ने भाजपा से कहा, जब आप सत्ता में नहीं होंगे, केंद्रीय एजेंसियां कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी

Mamata Banerjee
ANI
अंकित सिंह । Oct 13, 2022 5:37PM
ममता बनर्जी ने कहा कि आज आप (भाजपा) सत्ता में हैं और अपनी केंद्रीय एजेंसियों को दिखा रहे हैं। कल जब आप सत्ता में नहीं होंगे, तो ये केंद्रीय एजेंसियां ​​आपके आवास में प्रवेश करेंगी और आपको कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी। वह दिन जल्द आएगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर से उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने साफ तौर पर भाजपा को चुनौती देते हुए कहा है कि जब आप सत्ता में नहीं रहोगे तो यही केंद्रीय एजेंसी आप के आवास में प्रवेश करेंगी और आपको बाहर लाएंगी। अपने बयान में ममता बनर्जी ने कहा कि आज आप (भाजपा) सत्ता में हैं और अपनी केंद्रीय एजेंसियों को दिखा रहे हैं। कल जब आप सत्ता में नहीं होंगे, तो ये केंद्रीय एजेंसियां ​​आपके आवास में प्रवेश करेंगी और आपको कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी। वह दिन जल्द आएगा। 

इसे भी पढ़ें: कोलकाता में दो समूहों के बीच झड़प के बाद कर्फ्यू लागू, तृणमूल-भाजपा में छिड़ी जंग

आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप में केंद्रीय एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी संदर्भ में ममता बनर्जी का यह बयान सामने आया है। हालांकि, पिछले दिनों ममता बनर्जी का एक बयान काफी सुर्खियों में रहा था जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा था कि वह जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल नहीं करते। लेकिन कुछ भाजपा के नेता है जो इस तरह के काम में लगे रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोग गांधीजी को ‘असुर’ की तरह प्रदर्शित कर रहे हैं, लोग इस तरह के शर्मनाक कृत्य का जवाब देंगे।

अन्य न्यूज़