ममता ने डॉक्टरों को सुरक्षा का दिया भरोसा, खत्म कर सकते हैं हड़ताल

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jun 17 2019 7:20PM
ममता ने डॉक्टरों को सुरक्षा का दिया भरोसा, खत्म कर सकते हैं हड़ताल
Image Source: Google

मुख्यमंत्री ने हड़ताली डॉक्टरों से कहा कि राज्य सरकार ने किसी भी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। जूनियर डॉक्टरों के संयुक्त मंच के प्रतिनिधियों ने 11 जून को एनआरएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में डॉक्टरों पर हुए हमले में शामिल लोगों को दंडित किये जाने की भी मांग की।

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डॉक्टरों के साथ मुलाकात कर हड़ताल खत्म करने की अपील की। जिसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल समाप्त होने के कयास लगाए जा रहे हैं। नबाना में डॉक्टरों के साथ बैठक के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में सभी सरकारी अस्पतालों में चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए नोडल अधिकारियों को नियुक्त करने के पुलिस को निर्देश दिये। साथ ही उन्होंने सप्ताहभर से चले आ रहे गतिरोध को समाप्त करने के प्रयास में सोमवार को हड़ताली चिकित्सकों के साथ बैठक करते हुए पुलिस अधिकारियों को डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए राज्य के अस्पतालों के लिए नोडल अधिकारियों की नियुक्ति करने को कहा। पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य सचिव, एमओएस चंद्रिमा भट्टाचार्य और राज्य के अन्य अधिकारियों के अलावा 31 जूनियर डॉक्टर भी बैठक में मौजूद थे। राज्य सरकार ने बैठक को कवर करने के लिए केवल दो क्षेत्रीय समाचार चैनलों को अनुमति दी।

 इसे भी पढ़ें: बंगाल: हड़ताली डॉक्टरों के साथ बैठक के सीधे प्रसारण पर सहमत हुईं सीएम ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ने हड़ताली डॉक्टरों से कहा कि राज्य सरकार ने किसी भी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। जूनियर डॉक्टरों के संयुक्त मंच के प्रतिनिधियों ने 11 जून को एनआरएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में डॉक्टरों पर हुए हमले में शामिल लोगों को दंडित किये जाने की भी मांग की। बनर्जी ने कहा कि राज्य सरकार ने पर्याप्त कदम उठाये हैं और एनआरएस घटना में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video