दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर कारतूस के साथ शख्स गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2018   15:26
दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर कारतूस के साथ शख्स गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यहां उनके आवास पर मिलने आये 39 साल के एक शख्स की जांच में उसके पास एक कारतूस मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यहां उनके आवास पर मिलने आये 39 साल के एक शख्स की जांच में उसके पास एक कारतूस मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि करोल बाग की एक मस्जिद के मुअज्जिम सीलमपुर निवासी मोहम्मद इमरान को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब वह सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सचिवालय के अंदर केजरीवाल पर हमला, चश्मा टूटा

पिछले सप्ताह एक शख्स ने दिल्ली सचिवालय में केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इमरान सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर जनता दरबार में मुख्यमंत्री से मिलने आया था। उन्होंने बताया कि उसके साथ 12 इमाम और मौलवी दिल्ली वक्फ बोर्ड में काम कर रहे लोगों का वेतन बढ़ाने के मुद्दे पर बातचीत करने आये थे।

इसे भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल ने कहा- नोटबंदी का कारण अभी भी एक रहस्य

अधिकारी के अनुसार तलाशी के दौरान इमरान के पर्स से .32 बोर का एक कारतूस मिला। उन्होंने बताया कि इमरान को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया और शस्त्र कानून की संबंधित धाराओं के तहत सिविल लाइन्स थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। पूछताछ में इमरान ने बताया कि वह करोल बाग की मस्जिद बावली वाली में मुअज्जिम है और दो-तीन महीने पहले उसे मस्जिद की दानपेटी में यह कारतूस मिला था। उसने कहा कि वह इसे यमुना नदी में फेंकने की सोच रहा था लेकिन कर नहीं पाया और उसने इसे पर्स में रख लिया। मामले में आगे जांच चल रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।