मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, कहा- बीजेपी ने MCD को कर दिया दिवालिया

Manisodia
अभिनय आकाश । Jan 14, 2021 7:20PM
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में उत्तर नगर निगम के पास 12 करोड़ रुपये हैं और ईस्ट एमसीडी के पास 99 लाख रुपये हैं। इनके ऊपर दिल्ली सरकार का 6,276 करोड़ रुपये का लोन भी बकाया है।

दिल्ली सरकार और नगर निगम के बीच टकराव देखने को मिल रहा है और आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर जारी है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी शासित नगर निगम को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं। सिसोदिया ने उत्तर और पूर्व की एमसीडी को दिवालिया कर दिया है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में उत्तर नगर निगम के पास 12 करोड़ रुपये हैं और ईस्ट एमसीडी के पास 99 लाख रुपये हैं। इनके ऊपर दिल्ली सरकार का 6,276 करोड़ रुपये का लोन भी बकाया है। 

इसे भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया ने कहा, बर्ड फ्लू में शिक्षकों को निरीक्षण ड्यूटी में नहीं लगाया जाएगा

सिसोदिया ने 13500 करोड़ रुपये के बकाए को लेकर एमसीडी को पत्र भी लिखा था। इसके साथ ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली सरकार के कई विभागों के बजट को कम करने के बाद हम नगर निगम कर्मचारियों के वेतन का भुगतान करने के लिए 938 करोड़ रुपये जारी कर रहे हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़