भाई पर हुई कार्रवाई से बौखलाईं मायावती, बोलीं- बेनामी संपत्ति से ही भाजपा ने जीता चुनाव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 19 2019 9:45AM
भाई पर हुई कार्रवाई से बौखलाईं मायावती, बोलीं- बेनामी संपत्ति से ही भाजपा ने जीता चुनाव
Image Source: Google

मायावती ने कहा कि जब दलित और वंचित वर्ग का कोई व्यक्ति तरक्की हासिल करता है तो भाजपा के लोगों को बहुत परेशानी होती है और फिर वह सत्ता और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके अपनी ओर से जातिवादी द्वेष निकालते हैं।

लखनऊ। नोएडा में अपने भाई की कथित बेनामी संपत्ति ज़ब्त किए जाने से नाराज बसपा प्रमुख मायावती ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर बेहद तल्ख आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि इस पार्टी ने पिछला लोकसभा चुनाव बेनामी संपत्ति के जरिए ही जीता है और उसे सबसे पहले इसका खुलासा करना चाहिए। मायावती ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि जब दलित और वंचित वर्ग का कोई व्यक्ति तरक्की हासिल करता है तो भाजपा के लोगों को बहुत परेशानी होती है और फिर वह सत्ता और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके अपनी ओर से जातिवादी द्वेष निकालते हैं। 

इसे भी पढ़ें: बसपा ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- विपक्षी दलों को बना रही निशाना

उनका इशारा अपने भाई बसपा उपाध्यक्ष आनंद कुमार की तरफ था, जिनका नोएडा स्थित 400 करोड़ रुपए का बेनामी भूखंड आयकर विभाग ने जब्त कर लिया है। मायावती ने दावा किया कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के खाते मेंदो हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम जमा हुई जिसका खुलासा आज तक नहीं किया गया।क्या यह बेनामी संपत्ति नहीं है? इसका भी खुलासा होना चाहिए और पूरे देश को मालूम होना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: मायावती के भाई पर आयकर विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का बेनामी प्लॉट जब्त



बसपा अध्यक्ष ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार को छोड़ दें... नरेंद्र मोदी और अमित शाह एंड कंपनी की जो सरकार है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उनके सत्ता में आने के बाद अरबों-खरबों की संपत्ति उनकी पार्टी के दफ्तरों के लिए कहां से आई, उसका भी खुलासा होना चाहिए। क्या यह बेनामी पैसे से खरीदी गई संपत्ति नहीं है?

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video