महबूबा ने बीजेपी को आधुनिक ईस्ट इंडिया कंपनी करार देते हुए कहा- इजरायल से मशीनें लाकर भारत के लोगों पर रखी जा रही नजर

महबूबा ने बीजेपी को आधुनिक ईस्ट इंडिया कंपनी करार देते हुए कहा- इजरायल से मशीनें लाकर भारत के लोगों पर रखी जा रही नजर

महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर संस्थानों को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी को आधुनिक ईस्ट इंडिया कंपनी करार दिया। इसके साथ ही पीडीपी चीफ ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर कहा कि इजरायल से मशीनें लाकर भारत के लोगों पर नजर रखी जा रही है।

कश्मीर में अब बच्चों के हाथों में पत्थर नहीं बल्कि स्कूल कि किताबें है। कश्मीर में आतंकवाद का डर नहीं बल्कि कारोबार की बहार है। इतना ही नहीं अब कश्मीर में भी शान से तिरंगा लहरा रहा है। ये कश्मीर में बदलाव की तस्वीर है। लेकिन इस बदलाव पर महबूबा मुफ्ती के बोल बिगड़े हुए हैं। 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के खात्मे के दो साल पूरे होने जा रहे हैं। लेकिन उससे पहले ही महबूबा मुफ्ती केवल जम्मू कश्मीर ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों को भड़काने की कोशिश फिर शुरू कर दी है। पीडीपी की स्थापना के 22वें सालगिरह के दौरान महबूबा मुफ्ती ने फिर से पाकिस्तान से बातचीत की वकालत करते हुए मोदी सरकार पर संस्थानों को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी को आधुनिक ईस्ट इंडिया कंपनी करार दिया।

इसे भी पढ़ें: अमरनाथ गुफा के पास फटा बादल, SDRF की दो टीमें मौके पर मौजूद, अमित शाह ने मनोज सिन्हा से की बात

पीडीपी चीफ ने कहा कि जिस संविधान को बीजेपी ने तहस-नहस करके जम्मू कश्मीर की शक्ल बिगाड़ दी। आप लोग तमाशा देखते रहे। आज आप देख रहे हैं वो पूरे मुल्क के साथ होगा। महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर संस्थानों को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी को आधुनिक ईस्ट इंडिया कंपनी करार दिया। इसके साथ ही पीडीपी चीफ ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर कहा कि इजरायल से मशीनें लाकर भारत के लोगों पर नजर रखी जा रही है। यही काम ईस्ट इंडिया कंपनी करती थी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।