• अमरनाथ गुफा के पास फटा बादल, SDRF की दो टीमें मौके पर मौजूद, अमित शाह ने मनोज सिन्हा से की बात

गृह मंत्री ने कहा कि राहत कार्यों व स्थिति के सटीक आकलन के लिए एनडीआरएफ की टीमें वहाँ भेजी जा रही हैं। आपको बता दें कि एसडीआरएफ की दो टीमें अमरनाथ गुफा के पास मौजूद हैं। फिलहाल जानमान के नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है।

श्रीनगर। देश के कई राज्यों में हो रही भारी बारिश के बाद भूस्खलन और बादल भटने की जानकारियां मिल रही हैं। इसी बीच पवित्र अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने की खबर आ रही है। समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो भी साझा किया है। बता दें कि अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने के संबंध में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से फोन पर बात की है।

इसे भी पढ़ें: लाहौल में सर्च ऑपरेशन के दौरान पांच शव बरामद, मणिकर्णगुम्मा में भी बादल फटा 

गृह मंत्री ने कहा कि राहत कार्यों व स्थिति के सटीक आकलन के लिए एनडीआरएफ की टीमें वहाँ भेजी जा रही हैं। आपको बता दें कि एसडीआरएफ की दो टीमें अमरनाथ गुफा के पास मौजूद हैं। फिलहाल जानमान के नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है। 

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के एक सुदूर गांव में बुधवार तड़के साढ़े चार बजे बादल फटने से सात लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हुए हैं। पुलिस, सेना और एसडीआरएफ की टीमें लापता लोगों की तलाश में जुटे हैं।