उत्तर प्रदेश में मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, मामला दर्ज

 girl raped
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
शाहजहांपुर जिले के खुदागंज थाना इलाके के कस्बे में रहने वाली एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग किशोरी के साथ कथित तौर पर उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया, जिसके चलते वह गर्भवती हो गयी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

शाहजहांपुर जिले के खुदागंज थाना इलाके के कस्बे में रहने वाली एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग किशोरी के साथ कथित तौर पर उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया, जिसके चलते वह गर्भवती हो गयी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने शुक्रवार को बताया कि 14 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले आरोपी शिवा ने दुष्कर्म किया, जिसके चलते किशोरी चार माह की गर्भवती हो गई।

इसे भी पढ़ें: गुजरात कांग्रेस का लंबा है इतिहास, सालों तक किया राज्य में राज, उतार-चढ़ाव भरा रहा सफर

उन्होंने बताया कि जब किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी परिजनों को लगी तो उन्होंने उससे पूछताछ की, जिस पर पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला शिवा उसके साथ दुष्कर्म करता था। बाजपेई ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में बृहस्पतिवार शाम मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी घटना के बाद से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़