दिल्ली में न्यूनतम तापमान में वृद्धि, आसमान में आंशिक रूप से बादल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2022   11:34
दिल्ली में न्यूनतम तापमान में वृद्धि, आसमान में आंशिक रूप से बादल

दिल्ली में बुधवार सुबह न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि सामान्य से चार डिग्री अधिक था। मौसम विभाग ने यह जानकारी दी। इसके साथ ही आकाश में आंशिक रूप से बादल छाए रहे। सफदरजंग वेधशाला में अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है।

नयी दिल्ली। दिल्ली में बुधवार सुबह न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि सामान्य से चार डिग्री अधिक था। मौसम विभाग ने यह जानकारी दी। इसके साथ ही आकाश में आंशिक रूप से बादल छाए रहे। सफदरजंग वेधशाला में अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी)की ओर से कहा गया कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण राष्ट्रीय राजधानी में 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: करिश्मा कपूर से अलग होना पति संजय कपूर को पड़ा बहुत भारी, हर महीने देने पड़ते हैं इतने रूपए

उत्तर पश्चिमी अफगानिस्तान के ऊपर चक्रवात की स्थिति और उससे दक्षिण पाकिस्तान तथा पश्चिमी राजस्थान के ऊपर बनी चक्रवात की स्थिति के कारण हवाएं चल सकती हैं। दिल्ली में अगले दो-तीन दिन तक आकाश में आंशिक रूप से बादल छाये रह सकते हैं। दिल्ली में बुधवार को वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 194 दर्ज किया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...