गलतफहमियां दूर हुईं, तृणमूल कांग्रेस के साथ ही हूं: विधायक देबश्री रॉय

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2019   08:13
गलतफहमियां दूर हुईं, तृणमूल कांग्रेस के साथ ही हूं: विधायक देबश्री रॉय

तृणमूल कांग्रेस की विधायक देबश्री रॉय ने कहा कि मैं तृणमूल कांग्रेस के साथ हूं। कुछ गलतफहमियां थीं, जो अब दूर हो चुकी है।

कोलकाता। करीब तीन महीने पहले नयी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय जाने के बाद, तृणमूल कांग्रेस की विधायक देबश्री रॉय ने सोमवार को कहा कि पार्टी के साथ सारी गलतफहमियां खत्म हो चुकी हैं और वह तृणमूल कांग्रेस में ही हैं। विधानसभा में रॉय को सूचना एवं संस्कृति विभाग की एक स्थायी समिति की बैठक में शामिल होते हुए देखा गया था।

इसे भी पढ़ें: बंगाल में NRC को नहीं मिलेगी मंजूरी, ममता बोलीं- धर्म के आधार पर कोई बंटवारा नहीं होगा

उन्होंने 14 अगस्त के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर कहा, ‘‘मैं तृणमूल कांग्रेस के साथ हूं। कुछ गलतफहमियां थीं, जो अब दूर हो चुकी है।’’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री रॉय तृणमूल कांग्रेस की विधायक हैं और 14 अगस्त को भाजपा मुख्यालय जाकर उन्होंने राज्य में राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।