पकड़े जाने पर मोदी ने समूचे देश को चौकीदार बना डाला: राहुल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 18 2019 4:38PM
पकड़े जाने पर मोदी ने समूचे देश को चौकीदार बना डाला: राहुल
Image Source: Google

उत्तर कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी ने लोगों से उन्हें चौकीदार बनाने को कहा था ना कि प्रधानमंत्री लेकिन अब सारे देश को चौकीदार बनाया जा रहा है।

कलबुर्गी (कर्नाटक)। कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान का उपहास उड़ाते हुए सोमवार को कहा कि पकड़े जाने पर अब नरेंद्र मोदी समूचे देश को चौकीदार बना रहे हैं। राफेल लड़ाकू विमान सौदे में पक्षपात और अनियमितता का दावा करते हुए मोदी पर लगातार ‘चौकीदार चोर है’ के जरिए कटाक्ष करने वाले राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कभी नहीं कहा कि वह समूचे देश को चौकीदार बनाएंगे।



 
उत्तर कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी ने लोगों से उन्हें चौकीदार बनाने को कहा था ना कि प्रधानमंत्री लेकिन अब सारे देश को चौकीदार बनाया जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा, ‘‘उन्होंने किसकी चौकीदारी की है।’’ राहुल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने सिर्फ अनिल अंबानी, मेहुल चौकसी और नीरव मोदी की मदद की है। भाजपा और सरकार ने लगातार इन आरोपों को खारिज किया है। 
 
 
मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों को ‘मैं भी चौकीदार’ संकल्प लेने का अनुरोध करते हुए कहा था कि भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ाई में वह अकेले नहीं हैं। राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी का लक्ष्य संविधान को खत्म करना है जैसा उन्होंने 500 रूपये और 1,000 रूपये के नोट को बंद कर डाला था।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video