पीएम मोदी का ट्वीट- हिमाचल में भारी बारिश से उपजी स्थिति पर केंद्र की कड़ी नजर, पहुंचाई जा रही है हरसंभव मदद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 12, 2021   18:16
पीएम मोदी का ट्वीट- हिमाचल में भारी बारिश से उपजी स्थिति पर केंद्र की कड़ी नजर, पहुंचाई जा रही है हरसंभव मदद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से उपजी स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है और पहाड़ी राज्य को हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है। ज्ञात हो कि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के चलते आई अचानक बाढ़ में पर्यटन स्थलों पर कई कारें और इमारतें बह गईं।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश से उपजी स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है और पहाड़ी राज्य को हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है। ज्ञात हो कि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के चलते आई अचानक बाढ़ में पर्यटन स्थलों पर कई कारें और इमारतें बह गईं। साथ ही, धर्मशाला स्थित हवाईअड्डा को भी बंद करना पड़ गया।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की क्षेत्र पंचायत प्रमुख बनीं दलित महिला मजदूर , सीएम बोले- यही है लोकतंत्र की सुंदरता

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘‘भारी बारिश से हिमाचल प्रदेश में पैदा हुई स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। अधिकारी राज्य सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है। मैं प्रभावित इलाकों के लोगों की सुरक्षा की कामना करता हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...