मोदी ने भगोड़ों और अपनी डिग्री की चौकीदारी की: कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 24, 2019   11:09
मोदी ने भगोड़ों और अपनी डिग्री की चौकीदारी की: कांग्रेस

दलितों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़ गए। महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गए। उन्होंने दावा किया, नोटबंदी की वजह से आम जनता बेहद परेशान हुई और बहुत लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने भाजपा के मैं भी चौकीदार अभियान को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पिछले पांच साल में मोदी ने विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे भगोड़ों तथा अपनी एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्री की चौकीदारी की है। पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने यह दावा भी किया कि भाजपा के नेताओं एवं खुद प्रधानमंत्री ने बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई का राजनीतिकरण किया है जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, इस सरकार में किसानों की स्थिति बहुत खराब हुई। 6351किसानों/ खेतिहर मज़दूरों ने 2016में आत्महत्या की। दलितों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़ गए। महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ गए। उन्होंने दावा किया, नोटबंदी की वजह से आम जनता बेहद परेशान हुई और बहुत लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। जल्दबाज़ी में लागू किये गये जीएसटी से व्यापारी, खास कर छोटे व्यापारी, बेहद परेशान हुए। सीमा पर हमारे जवान रोज शहीद हो रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: ममता के गढ़ में भाजपा का चुनावी प्लान तैयार, मोदी, शाह और योगी करेंगे कई रैलियां

उन्होंने सवाल किया, इन सबके बावजूद हमारा चौकीदार क्यों सो रहा था? सिब्बल ने आरोप लगाया,  मोदी जी ने नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या, अपनी डिग्री, स्मृति ईरानी की डिग्री ,राफेल के दस्तावेज़ों औरहिंसा के आरोपियों की चौकीदारी की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।