केरल सरकार को प्रधानमंत्री ने जमकर लताड़ा, बोले- राज्य के लोगों को किया गया निराश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 12 2019 8:48PM
केरल सरकार को प्रधानमंत्री ने जमकर लताड़ा, बोले- राज्य के लोगों को किया गया निराश
Image Source: Google

धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल की राजनीति में दशकों से कम्युनिस्ट एलडीएफ और सांप्रदायिक यूडीएफ का प्रभुत्व रहा है, लेकिन उन्होंने केरल के लोगों को बुरी तरह निराश किया है।

कोझीकोड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में सत्ताधारी एलडीएफ और विपक्षी कांग्रेस पर शुक्रवार को निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की राजनीति में दशकों से अपने प्रभुत्व के बावजूद उन्होंने राज्य के लोगों को निराश किया है। यहां विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य के लिए एक ऐसा विकल्प पेश करती है जो समावेशी, लोकतांत्रिक और करूणामयी होगा। मोदी ने कहा कि केरल की राजनीति में दशकों से कम्युनिस्ट एलडीएफ और सांप्रदायिक यूडीएफ का प्रभुत्व रहा है, लेकिन उन्होंने केरल के लोगों को बुरी तरह निराश किया है।

इसे भी पढ़ें: UAE के बाद अब रूस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजे जाएंगे नरेंद्र मोदी

उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसा विकल्प पेश करती है जो समावेशी, लोकतांत्रिक और करूणामयी है। हम हर एक नागरिक की सेवा करेंगे। मोदी ने कहा कि कांग्रेस और एलडीएफ को चुनना उनके नेताओं को भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस देने जैसा है। दिन में महाराष्ट्र के अहमदनगर और उत्तरी कर्नाटक के गंगावती में रैलियों को संबोधित करने के बाद यहां आए मोदी ने कहा कि यूडीएफ और एलडीएफ के सिर्फ नाम अलग-अलग हैं, लेकिन उनके कृत्य एक जैसे हैं। मोदी ने कहा कि केरल में लोगों की सेवा करने पर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं और उनकी हत्या की गई है।

इसे भी पढ़ें: सपा-बसपा-कांग्रेस में अकेले चुनाव लड़ने की हैसियत नहीं: दिनेश शर्मा

इस रैली में कासरगोड से लेकर पलक्कड़ लोकसभा सीटों तक के राजग उम्मीदवारों ने प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा किया। कोझीकोड बीच फ्रंट ने यह रैली आयोजित की थी। लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद केरल में यह पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली थी। केरल की सभी 20 लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण में 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। 23 अप्रैल से पहले मोदी एक बार फिर केरल आ सकते हैं।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video