आडवाणी को टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस का तंज, मोदी जी बुजुर्गों का नहीं करते आदर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   09:41
आडवाणी को टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस का तंज, मोदी जी बुजुर्गों का नहीं करते आदर

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पहले लाल कृष्ण आडवाणी को ज़बरन ‘मार्ग दर्शक’ मंडल में भेज दिया, अब उनकी संसदीय सीट भी छीन ली।

नयी दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को गांधीनगर लोकसभा सीट से इस बार टिकट नहीं दिए जाने को लेकर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को तंज कसते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुजुर्गों का आदर नहीं करते तो भला जनता के विश्वास का सम्मान क्या करेंगे। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि पहले लाल कृष्ण आडवाणी को ज़बरन ‘मार्ग दर्शक’ मंडल में भेज दिया, अब उनकी संसदीय सीट भी छीन ली। जब मोदीजी बुज़ुर्गों का आदर नहीं करते, वह जनता के विश्वास का आदर कहां करेंगे? भाजपा भगाओ, देश बचाओ।

इसे भी पढ़ें: पहली बार कटा आडवाणी का नाम, लिस्ट में खंडूरी का नाम भी नहीं शामिल

गौरतलब है भाजपा ने बृहस्पतिवार शाम लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। गांधीनगर से इस बार आडवाणी की जगह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।