Money laundering case: संजय राउत मुंबई की अदालत में पेश हुए, 27 फरवरी तक सुनवाई स्थगित

Sanjay Raut
प्रतिरूप फोटो
ANI
राज्यसभा सदस्य राउत विशेष न्यायाधीश आर एन रोकाडे की अदालत में मंगलवार को पेश हुए। मामले में आरोप तय किए जाने से पहले उसे सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया था।

मुंबई। मुंबई की एक विशेष अदालत ने शिवसेना के नेता एवं सांसद संजय राउत और अन्य आरोपियों के खिलाफ कथित धनशोधन के एक मामले की सुनवाई मंगलवार को 27 फरवरी के लिए स्थगित कर दी। राज्यसभा सदस्य राउत विशेष न्यायाधीश आर एन रोकाडे की अदालत में मंगलवार को पेश हुए। मामले में आरोप तय किए जाने से पहले उसे सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया था। बहरहाल, मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अन्य आरोपियों को समन रिपोर्ट नहीं देने के कारण कार्यवाही नहीं हो सकी।

इसे भी पढ़ें: BBC Documentary: सरकार की रोक, विपक्ष के सवाल, JNU में खड़ा हुआ नया बवाल, इस राज्य में दिखाई जाएगी बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री

प्रवर्तन निदेशालय ने मुंबई के उपनगर गोरेगांव स्थित पात्रा चॉल की पुनर्विकास परियोजना में हुई वित्तीय अनियमितताओं में राउत की कथित भूमिका के मद्देनजर उन्हें इस साल अगस्त में गिरफ्तार किया था। एक विशेष अदालत ने पिछले साल नवंबर में उनकी जमानत मंजूर कर ली थी। गोरेगांव में स्थित सिद्धार्थ नगर को पात्रा चॉल के नाम से जाना जाता है। यह 47 एकड़ से अधिक के इलाके में फैला है और इसमें 672 परिवार किराए पर रहते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़