एमपी बीजेपी की 2 दिवसीय बड़ी बैठक आज से, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

एमपी बीजेपी की 2 दिवसीय बड़ी बैठक आज से, इन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा , प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश मंत्री-सांसद और विधायकों की क्लास लेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में मिशन 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर  बीजेपी की गुरुवार से दो दिवसीय बड़ी बैठक शुरू हो रही है। इस बैठक में मंत्री-सांसद और विधायकों को हाजिर होने का फरमान जारी किया है। इस बैठक में बूथ विस्तारक अभियान, समर्पण निधि अभियान को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

दरअसल इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा , प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश मंत्री-सांसद और विधायकों की क्लास लेंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। और साथ ही बूथ विस्तारक योजना और समर्पण नीति पर भी चर्चा होगी। 

इसे भी पढ़ें:बड़े संकट में तब्दील होने के कगार पर है रूस-यूक्रेन विवाद, भारत ने शांति की अपील की 

वहीं इस दो दिवसीय बैठक में आगामीसत्ता संगठन से जुड़े नए टास्क कार्य योजना की रणनीति बनेगी। इसके साथ ही सत्ता संगठन के समन्वय पर भी चर्चा की जाएगी। संघ, बीजेपी की बैठक के निर्णयों पर काम करने की रणनीति बनेगी।

आपको बता दें कि इस बैठक में मंत्रियों से पिछली बैठक में दिए लक्ष्य का फीडबैक लिया जाएगा। और साथ ही सत्ता संगठन से जुड़े नए टास्क मंत्रियों को मिलेंगे। केंद्रीय मंत्री, सांसद, मंत्री, विधायक, जिला अध्यक्ष बैठक में शामिल होंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।