भाजपा नेताओं के साथ 'राहुल भैया' की बढ़ रही नजदीकियां, क्या कांग्रेस को लगने वाला है तगड़ा झटका ?

भाजपा नेताओं के साथ 'राहुल भैया' की बढ़ रही नजदीकियां, क्या कांग्रेस को लगने वाला है तगड़ा झटका ?

जन्मदिन के अवसर पर बड़ी संख्या में अजय सिंह के समर्थक उनके आवास पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। हालांकि नरोत्तम मिश्रा के साथ मुलाकात को लेकर अजय सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जिसके बाद सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

भोपाल। क्या विंध्य के कद्दावर नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह उर्फ 'राहुल भैया' भाजपा में शामिल होने वाले हैं ? दरअसल, अजय सिंह पिछले कुछ दिनों से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं। सोमवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अजय सिंह के साथ बंद कमरे में मुलाकात की। यह मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली। वहीं अजय सिंह के 67वें जन्मदिन के अवसर पर अचानक से नरोत्तम मिश्रा उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचे। 

इसे भी पढ़ें: उमा भारती के बाद CM शिवराज ने ब्यूरोक्रेसी पर कसा तंज, बोले- मंत्रालय में दिखाई जाती है रंगीन पिक्चर 

बड़ी संख्या में शक्ति प्रदर्शन

जन्मदिन के अवसर पर बड़ी संख्या में अजय सिंह के समर्थक उनके आवास पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। हालांकि नरोत्तम मिश्रा के साथ मुलाकात को लेकर अजय सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जिसके बाद सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसके अलावा अजय सिंह ने भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय से भी मुलाकात की है।

भाजपा नेता ने ट्वीट किया कि भोपाल में मध्यप्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह 'राहुल भैया' से सौजन्य भेंट की एवं उनके जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

ऐसा नहीं है कि अजय सिंह ने जन्मदिन के मौके पर सिर्फ भाजपा नेताओं से मुलाकात की बल्कि कांग्रेस नेताओं ने भी उन्हें बधाईयां दीं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पीसी शर्मा ने राहुल भैया को गुलदस्ता भेंटकर शुभकामनाएं दीं।

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश उप चुनाव: राज्य में चुनाव से पहले एक्टिव हुए शिवराज सिंह चौहान, कर रहे ये काम 

कमलनाथ के साथ बढ़ा विवाद

पिछले कुछ वक्त से कमलनाथ और अजय सिंह के बीच में मतभेद उभर कर सामने आया है। वहीं कमलनाथ ने अजय सिंह के विरोधी को चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी को विंध्य क्षेत्र का प्रभारी बना दिया है। हालांकि कांग्रेस का कहना है कि अजय सिंह आगामी विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा कि अजय सिंह उर्फ राहुल भैया पक्के कांग्रेसी हैं और उनके पार्टी छोड़कर जाने का कोई सवाल ही नहीं है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...