केरल की मांगों को बजट में शामिल कराने के लिये सांसदों को दबाब बनाना चाहिये: पिनराई विजयन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   20:11
केरल की मांगों को बजट में शामिल कराने के लिये सांसदों को दबाब बनाना चाहिये: पिनराई विजयन

संसद के बजट सत्र से पहले विजयन ने प्रदेश के सांसदों के साथ बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने यह अपील की। सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने सांसदों से तिरूवनंतपुरम-कासरगोड़ सिल्वरलाइन परियोजना को अमली जामा पहनाने के लिये हस्तक्षेप करने के लिये कहा।

तिरूवनंतपुरम। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने शनिवार को केरल के सांसदों से अनुरोध किया कि प्रदेश की विभिन्न मांगों को केंद्रीय बजट में शामिल कराने के लिये केंद्र सरकार पर दबाब बनाये। संसद के बजट सत्र से पहले विजयन ने प्रदेश के सांसदों के साथ बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने यह अपील की। सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने सांसदों से तिरूवनंतपुरम-कासरगोड़ सिल्वरलाइन परियोजना को अमली जामा पहनाने के लिये हस्तक्षेप करने के लिये कहा।

इसे भी पढ़ें: अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- विपक्षी सरकारों को अस्थिर करने के लिए हो रहा केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल

इसमें कहा गया है कि इसके अलावा मुख्यमंत्री ने सांसदों से त्रिपुनिथुरा बाइपास, भारतमाला परियोजना एवं पलानी-सबरीमला राष्ट्रीय राजमार्ग को मंजूरी दिलाने के लिये सरकार पर दबाब बनाने के लिये कहा। इसमें कहा गया है कि राज्य सरकार ने 115 करोड़ रुपये की आठ परियोजनायें वित्तीय वर्ष2020-21 में सौंपी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।