मुंबई: लोकल ट्रेन पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं, हार्बर लाइन सेवाएं प्रभावित

LOCAL TRAIN
प्रतिरूप फोटो
ANI
मुंबई में सीएसएमटी पर लोकल ट्रेन पटरी से उतर गई।रेलवे अधिकारियों के अनुसार, पनवेल जाने वाली ट्रेन के डिब्बे की एक ट्रॉली उस समय पटरी से उतर गई, जब वह विपरीत दिशा में जा रही थी और प्लेटफॉर्म के खुले हिस्से की ओर मुड़ गई।

मुंबई। दक्षिण मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) पर मंगलवार को सुबह एक लोकल ट्रेन पटरी से उतर गई, जिससे हार्बर लाइन पर उपनगरीय सेवाएं प्रभावित हुईं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने कहा कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। घटना सुबह करीब 9.40 बजे सीएसएमटी के प्लेटफार्म नंबर एक पर हुई।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तारीफ की, कहा- आपके साथ काम करना वास्तव में सौभाग्य

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, पनवेल जाने वाली ट्रेन के डिब्बे की एक ट्रॉली उस समय पटरी से उतर गई, जब वह विपरीत दिशा में जा रही थी और प्लेटफॉर्म के खुले हिस्से की ओर मुड़ गई। उन्होंने बताया कि ट्रेन के 12 डिब्बों में से एक प्लेटफॉर्म के किनारे पर चढ़ गया। सुतार ने कहा, ‘‘घटना में कोई घायल नहीं हुआ।’’ उन्होंने कहा कि हार्बर लाइन पर अगले कुछ घंटों तक ट्रेन सेवाएं प्रभावित रहेंगी। यह लाइन दक्षिण मुंबई को नवी मुंबई से और रायगढ़ जिले में पनवेल को जोड़ती है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़