सर्विस बॉय ने खोला कमरा तो उड़ गए होश, दिल्ली के इस होटल को किया गया पूरा सील

सर्विस बॉय ने खोला कमरा तो उड़ गए होश, दिल्ली के इस होटल को किया गया पूरा सील
प्रतिरूप फोटो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और उसका बॉयफ्रेंड शिवम चौधरी होटल नंबर 203 में ठहरे हुए थे। दोनों 25 फरवरी को हटोल आए थे। पुलिस के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद हुई है। जानकारी के अनुसार, महिला बिहार के किशनगढ़ की रहने वाली है।

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के सामने महिपालपुर होटल के एक कमरे में 26 साल की महिला की लाश बरामद की गई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। 27 फरवरी को जब होटल का सर्विस बॉय कमरे में गया तो उसे युवती की लाश मिली जिसे देख उसके रौंगटे खड़े हो गए। वारदात से लड़की का बॉयफ्रेंड फरार है और होटल वालों ने मौके पर पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

इसे भी पढ़ें: आशा कार्यकर्ता को आयुष्मान भारत के अंतर्गत कवर करने के लिए सैद्धांतिक प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला और उसका बॉयफ्रेंड शिवम चौधरी होटल नंबर 203 में ठहरे हुए थे। दोनों 25 फरवरी को हटोल आए थे। पुलिस के कमरे से शराब की बोतलें भी बरामद हुई है। जानकारी के अनुसार, महिला बिहार के किशनगढ़ की रहने वाली है और उसका पिछले 4 साल से गाजियाबाद के रहने वाले शिवम चौधरी नाम के लड़के के साथ रिलेशन में थी। इसके बारे में लड़की के घरवालों को भी पता था। 25 फरवरी को महिला ने घर वालों को बताकर शिवम से मिलने पहुंची थी। परिवारवालों के मुताबिक, वह अपने साथ 62000 रुपये लेकर गई थी। परिजनों के मुताबिक, 15 फरवरी से ही महिला का फोन बंद आ रहा था। उन्होंने सोचा कि शिवम के साथ है तो सुरक्षित होगी। उन्हें 27 फरवरी की शाम को पुलिस का फोन आया कि उनकी बेटी की मौत हो गई है। 

शिवम पर लगा आरोप

मृतका की बहन ने हत्या का आरोप शिवम पर लगाया है। परिजनों का शव देख रो-रो कर बुरा हाल है। उन्होंने शिवम पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उसकी बहन हमेशा शादी करने की बात करती थी और वह हमेशा टालता रहता था। इसी कारण उसने बहन की हत्या की होगी। साथ ही कहा कि, पैसों के लालच में उसने बहन की हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है जहां पचा चला कि मृतका के शरीर पर चोट के कई निशान है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टामार्टम के लिए सफदरजंग अस्पताल भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा। पुलिस शिवम की तलाश में जुट गई है। टीम ने कई जगहों पर छापेमारी भी की है। होटल स्टाफ से भी पूछताछ हो रही है और पूरे होटल को सील कर दिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।