• अमित शाह को लेकर किए राहुल के ट्वीट पर नकवी का पलटवार, कहा- सामंती सुरूर और सत्ता का गुरूर अभी भी सिर चढ़कर बोल रहा

अभिनय आकाश Jul 27, 2021 10:52

अमित शाह को लेकर किए ट्वीट पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि वो(राहुल गांधी) कब से सर्टिफिकेट देने लगे। अभी भी सामंती सुरूर और सत्ता का गुरूर इनके सिर चढ़कर बोल रहा है।

असम और मेघालय के बीच सीमा विवाद का मुद्दा अब राष्ट्रीय रूप लेने लगा है और इस पर राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने असम-मेघालय हिंसा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश को निराश किया है। राहुल गांधी द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर किए ट्वीट पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा कि वो(राहुल गांधी) कब से सर्टिफिकेट देने लगे। अभी भी सामंती सुरूर और सत्ता का गुरूर इनके सिर चढ़कर बोल रहा है।

इसे भी पढ़ें: असम-मिजोरम हिंसा पर राहुल का अरोप, गृह मंत्री ने देश को फिर निराश किया

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने असम-मिजोरम सीमा विवाद के अचानक बढ़ने से भड़की हिंसा में कई लोगों के मारे जाने पर दुख जताते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि गृह मंत्री अमित शाह ने ‘‘ लोगों के जीवन में घृणा और अविश्वास का बीज बोकर ’’ एक बार फिर देश को निराश किया है। उन्होंने हिंसा से जुड़ा एक वीडियो साझा किया।