महाराष्ट्र में एक बार फिर अपनी जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे नारायण राणे

Narayan Rane
इस संबंध में उनके खिलाफ महाराष्ट्र में चार थानों में प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिससे मंगलवार को राज्य में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया था। मामले में उन्हें मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में महाड की एक अदालत ने मंगलवार देर रात उन्हें जमानत दे दी थी।

मुंबई। केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे कुछ दिनों में ही महाराष्ट्र में एक बार फिर अपनी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ शुरू करेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार होने और फिर देर रात जमानत मिलने के एक दिन बाद उनके करीब सहयोगी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उनके सहयोगी राजन तेली ने एक बयान में बताया कि राणे की यात्रा तय मार्ग से ही निकलेगी और यात्रा बहाल होने की तारीख की जानकारी जल्द दी जाएगी। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि राणे बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: वीडियो क्लिप के जरिए शिवसेना को नारायण राणे के बेटे ने दिया बड़ा संदेश, 'मिलेगा करारा जवाब'

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में हाल ही में शामिल किए गए भाजपा नेता राणे ने 19 अगस्त को मुंबई से यात्रा शुरू की थी। सात दिवसीय यात्रा को सिंधुदुर्ग में सम्पन्न होना था। राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान दावा किया था कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने संबोधन में ठाकरे यह भूल गए कि देश की आजादी को कितने साल हुए हैं। उन्होंने कहा था, ‘‘ मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता।’’ इस संबंध में उनके खिलाफ महाराष्ट्र में चार थानों में प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिससे मंगलवार को राज्य में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया था। मामले में उन्हें मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में महाड की एक अदालत ने मंगलवार देर रात उन्हें जमानत दे दी थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़