कांग्रेस के खिलाफ की गयी ईडी की छापेमारी से परेशान सिद्धू, कार्रवाई को ‘राजनीतिक प्रतिशोध’ की संज्ञा दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2022   08:26
कांग्रेस के खिलाफ की गयी ईडी की छापेमारी से परेशान सिद्धू, कार्रवाई को ‘राजनीतिक प्रतिशोध’ की संज्ञा दी

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की गई हालिया छापेमारी के समय पर रविवार को सवाल खड़े करते हुए इसे “राजनीतिक प्रतिशोध” करार दिया। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह किसी को क्लीन चिट नहीं दे रहे हैं।

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की गई हालिया छापेमारी के समय पर रविवार को सवाल खड़े करते हुए इसे “राजनीतिक प्रतिशोध” करार दिया। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह किसी को क्लीन चिट नहीं दे रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि अगर चुनावी घोषणापत्र में राज्य के लिए एक “स्पष्ट एजेंडा” शामिल कर लिया जाए तो आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी कम से कम 70 सीटें जीतेगी।

इसे भी पढ़ें: मेरठ,सरधना क्षेत्र में कश्यप समाज की बैठक सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान,ने किया सम्बोधित, भारी भीड़ में नियम हुए तार तार

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के परिसरों समेत अन्य स्थानों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के सवाल के जवाब में सिद्धू ने केंद्र सरकार की आलोचना की और कहा कि ईडी ने मामला दर्ज होने के लगभग चार साल बाद कार्रवाई की। उन्होंने कहा, “मैं किसी को क्लीन चिट नहीं दे रहा। कृपया मुझे गलत न समझें। कानून को अपना काम करने दें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।