एनसीपी चीफ शरद पवार बोले- मुसलामानों की वजह से हुआ महाराष्ट्र की सत्ता में बदलाव

एनसीपी चीफ शरद पवार बोले- मुसलामानों की वजह से हुआ महाराष्ट्र की सत्ता में बदलाव

पवार ने कहा कि वे उन पार्टियों को वोट देते हैं जो बीजेपी को हरा सकती हैं। चुनावों के दौरान, अल्पसंख्यक ने तय कर लिया था कि किसे हारना है। राज्य में, जो हम देख रहे हैं, वह उसी के कारण है।

वरिष्ठ एनसीपी नेता शरद पवार और अजीत पवार ने पार्टी कार्यालय में आज पार्टी की अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित किया। इस दौरान शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र चुनाव के दौरान, मुसलमानों ने भाजपा को वोट नहीं दिया। पवार ने कहा कि वे उन पार्टियों को वोट देते हैं जो बीजेपी को हरा सकती हैं। चुनावों के दौरान, अल्पसंख्यक ने तय कर लिया था कि किसे हारना है। राज्य में, जो हम देख रहे हैं, वह उसी के कारण है।

उधर, महाराष्ट्र के मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वह कथित रूप से यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी पार्टी शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार में “मुस्लिम समुदाय” के “जोर देने” पर शामिल हुई जिससे भाजपा को सत्ता में वापस आने से रोका जा सके। अब शरद पवार के बयान पर राजनीति बवाल मचने की संभावना है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।