शाहनवाज बोले- बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में कार्यकाल पूरा करेगी राजग सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 12, 2022   19:28
शाहनवाज बोले- बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में कार्यकाल पूरा करेगी राजग सरकार
ANI

बिहार में भाजपा और जदयू के बीच संबंधों में तनाव की अटकलें चल रही हैं और गठबंधन के भविष्य को लेकर भी कयास का दौर जारी है। राज्य में विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव की बुधवार को जातीय जनगणना के मुद्दे पर मुख्यमंत्री से मुलाकात ने इन अटकलों को और बढ़ा दिया।

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार 2025 तक अपना कार्यकाल पूरा करेगी। हुसैन ने यहां बिहार निवेशक सम्मेलन में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जहां तक राज्य सरकार की स्थिरता का मुद्द है तो कोई ‘अगर मगर’ की बात नहीं है और नीतीश कुमार इसका नेतृत्व करते हुए विकास करते रहेंगे। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा पर हमला करते हुए गहलोत, कभी नहीं होगा कांग्रेस मुक्त भारत, ऐसी बात करने वालों से...

बिहार में भाजपा और जदयू के बीच संबंधों में तनाव की अटकलें चल रही हैं और गठबंधन के भविष्य को लेकर भी कयास का दौर जारी है। राज्य में विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव की बुधवार को जातीय जनगणना के मुद्दे पर मुख्यमंत्री से मुलाकात ने इन अटकलों को और बढ़ा दिया। दोनों नेता पिछले दिनों एक दूसरे की इफ्तार पार्टियों में भी शामिल हुए थे। बिहार में निवेश को बढ़ावा देने के प्रयासों के तहत दिल्ली में उद्योगपतियों के साथ बैठक करने आये हुसैन ने राज्य सरकार की स्थिरता के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में उक्त टिप्पणी की। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन का दावा, BCCI को चलाती है भाजपा सरकार, खेलना है तो वो PAK आएं

राज्य में बढ़ती औद्योगिक मौजूदगी को लेकर विश्वास जताते हुए हुसैन ने कहा कि सम्मेलन में अपेक्षा से अधिक संभावनाएं नजर आई हैं। उन्होंने बताया कि मुंबई, अहमदाबाद और कोलकाता जैसे शहरों में भी ऐसे सम्मेलन आयोजित किये जाएंगे और अंत में पटना में सम्मेलन होगा जहां निवेश के लिए समझौतों पर हस्ताक्षर किये जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए बिहार की तरक्की जरूरी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...